Do Dooni Pyar एपिसोड में कल्याणी अपने बेटे की वापसी का जश्न मना रही है, लेकिन गंगा, रितु और अक्षय के बीच बढ़ते तनाव से घर में खलबली मच रही है। क्या यह कल्याणी की सबसे बड़ी चिंता बनेगी?

Do dooni pyar written update 29 september: गंगा का दिल टूटा!
Do dooni pyar written update 29 september: गंगा का दिल टूटा!

Do Dooni Pyar Written Update 29th September 2024

एपिसोड Do Dooni Pyar की शुरुआत कल्याणी द्वारा अपने बेटे को वापस भेजने के लिए भोलेनाथ को धन्यवाद देने से होती है और अब वह चाहती है कि उसका बेटा उसके साथ रहे। कल्याणी भजन के साथ-साथ आरती भी करने लगती है. कल्याणी को पता चलता है कि आरती में रितु गायब है और वह सोचती है कि नियम और कानून बदले जा रहे हैं।

गंगा भजन गाने लगती है. हेमा अक्षय से रितु के बारे में पूछती है। अक्षय हेमा से कहते हैं कि रितु सो रही है। हेमा अक्षय से कहती है कि रितु कल्याणी के सामने हमारा अपमान कर रही है। रितु जाग गई और उसने गंगा को चाय लाने के लिए बुलाया। गंगा ने आरती की और उसे रितु का फोन आया और उसने चाय लाने के लिए कहा।

Do Dooni Pyar एपिसोड में गंगा ने कॉल काट दिया और अपना ध्यान आरती में लगा दिया। कल्याणी अम्मा जी से कहती है कि वह नहीं चाहती कि गंगा घर की बहू बने लेकिन उसमें कुछ गुण हैं। गंगा रितु से कहती है कि वह चाय नहीं ला सकती क्योंकि उसे रसोई में जाने की अनुमति नहीं है। हेमा अक्षय से कहती है कि उसने रितु से शादी करके गलत काम किया।

हेमा अक्षय से कहती है कि इससे कल्याणी पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा। अक्षय हेमा से कहता है कि उसे कल्याणी की कोई परवाह नहीं है और वह सिर्फ रितु से प्यार करता है। कल्याणी अम्मा जी से कहती है कि वह किसी को भी अपने घर पर नियंत्रण नहीं करने देगी और वह कुछ योजना बनाती है।

Do Dooni Pyar एपिसोड में अभय को पता चलता है कि उसका फोन गायब है और वह अपना फोन ढूंढना शुरू कर देता है। गंगा ने अभय को फोन लौटा दिया और अभय ने गंगा को उसका फोन छूने के लिए डांटना शुरू कर दिया। अभय ने गंगा को उसके सामान से दूर रहने की चेतावनी दी। कल्याणी गंगा का परीक्षण करने के लिए उपहार लाती है लेकिन गंगा कुत्तों की भौंकने की आवाज सुनती है और वह देखने जाती है।

गंगा देखती है कि पट्टे पर दिए गए कुत्ते आपस में फंसे हुए हैं और वह कुत्तों की मदद करती है। गंगा कल्याणी से कहती है कि वह सिर्फ कुत्ते की मदद कर रही थी और वह आरती गाती है क्योंकि वह आरती का अपमान नहीं करना चाहती है। गंगा कल्याणी से कहती है कि वह कुछ नहीं करेगी और वह डरी हुई है क्योंकि अभय संशोधन पत्र लाने गया है।

Do Dooni Pyar में गंगा कल्याणी से कहती है कि वह उसे उसके घर वापस न भेजे अन्यथा उसके परिवार का अपमान होगा। कल्याणी गंगा को घर के अंदर जाने के लिए कहती है। रितु को पता चलता है कि उसके पास पहनने के लिए कोई नए कपड़े और आभूषण नहीं हैं और वह देखती है कि कल्याणी नए कपड़ों की ट्रे लेकर आ रही है। गंगा को पता चलता है कि उसके पास पहनने के लिए कपड़े नहीं हैं और वह बिना कुछ पहने वापस लौट आएगी।

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने

Ritu Sharma
नमस्ते! मेरा नाम ऋतु शर्मा है और मैं महाकाल टाइम्स में कंटेंट राइटर हूँ। मेरी कोशिश रहती है कि मैं आपको मनोरंजन जगत की ताजा खबरें सटीकता और जिम्मेदारी के साथ पहुंचाऊं, ताकि आप दुनिया की हर नई खबर से जुड़े रहें। धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here