BhagyaLakshmi में, होटल में आतंकवादी हमले के बीच, लक्ष्मी और ऋषि ने सीएम सुलोचना की जान बचाने की कोशिश की। जानिए कैसे ओजस का असली चेहरा सामने आया।

Bhagyalakshmi written update 28th august 2024 - साजिश का सच!
Bhagyalakshmi written update 28th august 2024 – साजिश का सच! (image via zee tv liv)

BhagyaLakshmi Written Update 28th August 2024

BhagyaLakshmi एपिसोड की शुरुआत आतंकवादियों द्वारा यह देखने से होती है कि सीएम और अन्य लोग कमरे में नहीं हैं। आतंकवादी वहां से चले जाते हैं। रमेश लक्ष्मी से पूछता है कि उसने उन्हें क्यों रोका है। लक्ष्मी रमेश से कहती है कि वे संख्या में हमसे अधिक हैं और अगर हम उनसे लड़ाई करते हैं तो हम अभी जीत सकते हैं लेकिन अन्य आतंकवादी बंधकों पर हमला करेंगे और उन्हें घायल कर देंगे और इस पर टिप्पणी करते हैं।

ओजस कमरे में आता है। ओजस सीएम सुलोचना से पूछता है कि क्या वह ठीक है। ओजस सीएम सुलोचना से कहता है कि उसे एक सुरक्षित जगह मिल गई है और वह उससे अपने साथ आने के लिए कहता है। लक्ष्मी ओजस को यह कहते हुए रोकती है कि उस तरफ आतंकवादी हैं इसलिए यह सुरक्षित नहीं है और कहती है कि वह एक गुप्त निकास जानती है जहां कोई नहीं जानता

BhagyaLakshmi में आतंकवादी पारो को पकड़ने की कोशिश करता है लेकिन पारो उससे बच निकलती है। करिश्मा और आंचल होटल से बाहर आती हैं और समझती हैं कि उनके अलावा कोई नहीं भागा। पुलिस वहाँ आती है। आंचल और करिश्मा पुलिस के पास जाती हैं। नीलम पारो को देखती है। वह पारो को आतंकवादी से छुपाती है।

ओजस के आदमी सीएम के कुछ सुरक्षाकर्मियों को मार देते हैं। मलिश्का सीसीटीवी रूम से सब कुछ देखती है और सोचती है कि ओजस होशियार है और वह लक्ष्मी को मार देगा। ओजस के आदमी फायरिंग शुरू कर देते हैं। सीएम सुलोचना चौंक जाती हैं जब उनके गार्ड का खून उनके चेहरे पर गिरता है। मिश्रा आतंकवादियों से लड़ता है। लक्ष्मी सीएम सुलोचना के साथ वहां से भाग जाती है। ओजस उनके पीछे जाता है।

सीएम सुलोचना हाइपर हो जाती हैं और कहती हैं कि सभी को कैसे बचाया जाए। BhagyaLakshmi में लक्ष्मी सुलोचना को मजबूत रहने के लिए कहती हैं। करिश्मा और आंचल इंस्पेक्टर से मिलती हैं और आतंकवादियों को पकड़ने में उनकी मदद करने की पेशकश करती हैं। इंस्पेक्टर उन्हें टेंट में बैठने के लिए कहता है।

ओजस सीएम और लक्ष्मी के पास जाता है। सीएम सुलोचना कहती हैं कि वह खुद को आतंकवादियों के सामने आत्मसमर्पण कर देंगी। वह कहती हैं कि यह उनकी वजह से हो रहा है। लक्ष्मी कहती हैं कि यह उनकी गलती नहीं है। वह सीएम सुलोचना को अपना चेहरा धोने के लिए भेजती हैं। मलिष्का सोचती है कि ओजस ने लक्ष्मी को मारा या नहीं।

लक्ष्मी ओजस से कहती है कि सीएम को उसकी चिंता है। BhagyaLakshmi में ओजस कहता है कि सीएम उसे अपना भाई मानता है। वह उसे सीएम को मिली धमकी के बारे में बताता है। लक्ष्मी ओजस को लॉबी के पीछे गलियारे के बारे में बताती है, जहाँ एक दीवार है, जो वास्तव में एक सुरक्षित निकास है, जिसके बारे में कोई नहीं जानता। ओजस कहता है कि अब किसी और को पता है, मुझे अब पता है और धन्यवाद कहता है, और लक्ष्मी पर गोली चलाने के लिए बंदूक तानने वाला है। ऋषि वहाँ आता है जो ओजस को रोकता है।

करिश्मा और आंचल आतंकवादी समूहों की तस्वीरें देखती हैं। वे पुलिस को बताती हैं कि ये वे लोग नहीं हैं जो हमले में शामिल हैं। इंस्पेक्टर अपनी टीम को ऑपरेशन के लिए तैयार रहने को कहता है। पारो नीलम को बताती है कि उनका परिवार अभी भी होटल में है। वह नीलम से कहती है कि वह रोहन की मदद करने जाएगी। नीलम की साड़ी फंस जाती है और इस बीच पारो वहां से चली जाती है।

ऋषि लक्ष्मी से सीएम के बारे में पूछता है। सीएम वॉशरूम से बाहर आती हैं। वह ऋषि से कहती है कि वह लक्ष्मी की वजह से ठीक है। ओजस लक्ष्मी को आश्वासन देता है कि वह सीएम सुलोचना को गुप्त निकास से बाहर निकाल लेगा। वह उसे वहां से ले जाता है। लक्ष्मी ऋषि से पारो के बारे में पूछती है। ऋषि कहता है कि वह अभी भी उसे ढूंढ रहा है।

BhagyaLakshmi में लक्ष्मी कहती है कि उसने उसे कभी उस पर भरोसा नहीं करने दिया इसलिए उसने पारो की जिम्मेदारी उस पर नहीं छोड़ी। ऋषि पारो को बचाने का वादा करता है। वह वहां से चला जाता है। लक्ष्मी को ओजस की बातें और व्यवहार याद आता है। वह समझती है कि ओजस असली मास्टरमाइंड है जो सीएम सुलोचना को मारना चाहता था। दूसरी ओर, ओजस सीएम सुलोचना पर बंदूक तान देता है। सुलोचना चौंक जाती है।

इसे भी पढ़ें-BhagyaLakshmi 26 August Written Update बहादुरी से दिया जवाब!

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहेंl

Ritu Sharma
नमस्ते! मेरा नाम ऋतु शर्मा है और मैं महाकाल टाइम्स में कंटेंट राइटर हूँ। मेरी कोशिश रहती है कि मैं आपको मनोरंजन जगत की ताजा खबरें सटीकता और जिम्मेदारी के साथ पहुंचाऊं, ताकि आप दुनिया की हर नई खबर से जुड़े रहें। धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here