Mangal Lakshmi में आदित ने इशाना के झूठ को पकड़ लिया, जिससे परिवार में तनाव बढ़ गया। अब देखना होगा कि यह मुद्दा कैसे सुलझेगा।

Mangal lakshmi 8 august 2024 - आदित का कठोर फैसला चौंका देगा
Mangal lakshmi 8 august 2024 – आदित का कठोर फैसला चौंका देगा(image via colors tv)

Mangal Lakshmi 8th August 2024 Written Update

8 अगस्त, 2024 को Mangal Lakshmi परिवार में तनाव बढ़ जाता है। एपिसोड की शुरुआत मंगल द्वारा नेहा से इशाना के ठिकाने के बारे में पूछने से होती है। हैरान नेहा कहती है कि इशाना अपने घर पर नहीं है। मंगल हैरान और चिंतित है। आदित उनकी बातचीत सुन लेता है।

इस बीच, इशाना सौम्या के साथ डांस स्टेप्स का अभ्यास कर रही है। वह मंगल के कॉल को अनदेखा करती है, जिससे मंगल और अधिक चिंतित हो जाता है। आदित मंगल को इशाना को बाहर जाने की अनुमति देने के लिए डांटता है। नेहा इशाना को कॉल करने की पेशकश करती है। जब नेहा कॉल करती है, तो इशाना जवाब देती है लेकिन झूठ बोलती है, कहती है कि वह ठीक से सुन नहीं सकती। आदित फोन लेता है और इशाना को घर आने का आदेश देता है। इशाना अनिच्छा से सहमत होती है और सौम्या से कहती है कि उसे जाना है, यह दावा करते हुए कि आदित उन्हें रात के खाने के लिए बाहर ले जा रहा है। सौम्या, परेशान महसूस करते हुए, किसी को शादी के प्रस्ताव पर सहमत होने के लिए बुलाती है।

घर पर, लक्ष्मी हाथ से दीया तैयार करने में व्यस्त है। संजना नोटिस करती है और उन्हें खराब करने का फैसला करती है। आदित मंगल को इशाना की ठीक से देखभाल नहीं करने के लिए डांटता रहता है। कुसुम मंगल का बचाव करती है। जब इशाना घर आती है, तो मंगल उससे पूछता है कि वह कहाँ गई थी। इशाना झूठ बोलती है, कहती है कि वह स्नेहा के घर एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी। मंगल झूठ पकड़ लेता है क्योंकि इशाना ने पहले कहा था कि वह नेहा के घर जा रही है। इशाना जोर देकर कहती है कि मंगल ने गलत समझा। मंगल प्रोजेक्ट देखने के लिए कहता है, लेकिन इशाना यह कहकर टाल देती है कि वे इसे नहीं समझेंगे। आदित प्रोजेक्ट देखने की मांग करता है, और जब वह किताब देखता है, तो उसे गुस्सा आ जाता है

मंगल, उलझन में और चिंतित, कुसुम के साथ स्थिति पर चर्चा करता है। वह इशाना की नोटबुक की जांच करती है और महसूस करती है कि कोई प्रोजेक्ट नहीं है, जिससे उसकी चिंता की पुष्टि होती है। कुसुम मंगल को आश्वस्त करने की कोशिश करती है।

Mangal Lakshmi में बाद में, आदित अकेले घर लौटता है। मंगल, चिंतित होकर इशाना के बारे में पूछता है। आदित बताता है कि उसने इशाना को एक छात्रावास में दाखिला दिलाया है। मंगल और कुसुम चौंक जाते हैं और उसके फैसले पर सवाल उठाते हैं। आदित बताता है कि इशाना झूठ बोल रही है और अपनी पढ़ाई को नजरअंदाज कर रही है, और उसका मानना ​​है कि छात्रावास उसे ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा। मंगल इशाना को सुधारने के लिए एक आखिरी मौका देने की विनती करता है, लेकिन आदित मना कर देता है और मंगल से इशाना का सामान पैक करने पर जोर देता है। मंगल तर्क देता है कि उसका फैसला गलत है और उसे इशाना को वापस लाने के लिए कहता है।

आदित को सौम्या का फ़ोन आता है। वह उसे बताती है कि एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट फ़ाइल डिलीट हो गई है, जिससे दस दिनों का काम मिट गया है। वह उसे अगले दिन मीटिंग के लिए प्रोजेक्ट को फिर से करने के लिए कॉफ़ी कैफ़े में मिलने के लिए कहती है। मंगल के उसे रोकने की कोशिशों के बावजूद, आदित एक इमरजेंसी का हवाला देकर चला जाता है।

कैफ़े में, आदित सौम्या से पूछता है कि क्या उसने काम करना शुरू कर दिया है। वह स्वीकार करती है कि उसने उसे बुलाने के लिए प्रोजेक्ट के बारे में झूठ बोला था। फिर वह उसे अपने माता-पिता से मिलवाती है, जो अंदर इंतज़ार कर रहे हैं। आदित निराश हो जाता है लेकिन अंदर चला जाता है।

वापस हॉस्टल में, मंगल इशाना से बात करने की कोशिश करता है लेकिन हॉस्टल के नियमों के कारण उसे मना कर दिया जाता है। उसे पता चलता है कि इशाना वहाँ अच्छा कर रही है और यह बात कुसुम को बताती है। अक्षत, रोते हुए, मंगल से कहता है कि वह हॉस्टल नहीं जाना चाहता।

कैफ़े के अंदर सौम्या आदित से कहती है कि वे उसके माता-पिता से मिलें, उसके बाद वे बाहर आएँगे। आदित को स्थिति की गंभीरता का एहसास होता है और वह कहता है कि यह कोई मज़ाक नहीं है। सौम्या की माँ शालिनी आती है और पूछती है कि सौम्या अभी भी वहाँ क्यों है, उसे लगता है कि वह चली गई है। सौम्या आदित को अपने माता-पिता से मिलवाती है। शालिनी कहती है कि वे दोनों साथ में अच्छे लगते हैं।

Mangal Lakshmi एपिसोड का अंत तनाव और अनसुलझे मुद्दों के साथ होता है। परिवार की गतिशीलता तनावपूर्ण है क्योंकि प्रत्येक सदस्य अपनी चिंताओं और गलतफहमियों से जूझ रहा है।

इसे भी पढ़ें-Mangal Lakshmi 6th August 2024 कार्तिक का चौंकाने वाला फैसला

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए महाकालटाइम्स से जुड़े रहेंl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here