झनक में घटनाओं के एक नाटकीय मोड़ के लिए तैयार हो जाइए – 5 October 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड में, बोस परिवार में अराजकता फैल जाती है क्योंकि अर्शी जाने का फैसला करती है, जबकि अनिरुद्ध अपनी जान के लिए लड़ता है।

झनक 5 october 2024 : अर्शी की विदाई से बढ़ा तनाव, अनिरुद्ध को खतरा
झनक 5 october 2024 : अर्शी की विदाई से बढ़ा तनाव, अनिरुद्ध को खतरा

अनिरुद्ध की गंभीर हालत

अनिरुद्ध (क्रुशल आहूजा), अपने जीवन के लिए लड़ रहा है, अपने प्रलाप में झनक का नाम लेता है। डॉक्टर गलती से झनक (हिबा नवाब) को अनिरुद्ध की पत्नी बताते हैं, जिससे सभी दंग रह जाते हैं। झनक अनिरुद्ध से मिलने और उसे आशीर्वाद देने के लिए आगे बढ़ती है, लेकिन तनुजा उसका रास्ता रोक देती है। दृढ़ संकल्पित, झनक देवी दुर्गा की शक्ति का संचार करती है और मांग करती है कि उसका रास्ता साफ किया जाए।

अर्शी ने बोस हाउस छोड़ दिया

इस बीच, तनाव तब बढ़ जाता है जब अर्शी (चंदनी शर्मा) और श्रुति का तनुजा और शुभो से झड़प हो जाती है। श्रुति जोर देकर कहती है कि अर्शी उसके साथ चली जाए, परिवार की दलीलों के बावजूद। अर्शी, गहरी चोट और मोहभंग, उनकी दलीलों को अनसुना कर देती है और श्रुति के साथ चली जाती है।

झनक की बढ़ती चिंता

अनिरुद्ध की गंभीर हालत के बारे में जानने के बाद झनक अपराधबोध और चिंता से जूझती है। आदित्य ने खुलासा किया कि केवल एक बड़ी सर्जरी ही अनिरुद्ध की जान बचा सकती है। पंडित जी की सलाह को याद करते हुए, झनक मंदिर जाने और अनिरुद्ध के ठीक होने की प्रार्थना करने का फैसला करती है।

झनक – आज के एपिसोड का रिकैप

एपिसोड की शुरुआत एक तरफ अर्शी और श्रृष्टि और दूसरी तरफ तनुजा और शुभो के बीच गरमागरम बहस से होती है। स्थिति से निराश और अनिरुद्ध द्वारा विश्वासघात महसूस करते हुए, अर्शी श्रृष्टि के साथ बोस हाउस छोड़ने का फैसला करती है। परिवार की दलीलों के बावजूद, अर्शी अपने फैसले पर अडिग रहती है।

इस बीच, एक चिंतित Jhanak अनिरुद्ध के बारे में अपनी चिंता छोटन को बताती है। छोटन अनजाने में Jhanak को दुर्घटना से पहले अनिरुद्ध के प्रति अपने कठोर शब्दों के लिए दोषी महसूस कराता है। आदित्य अनिरुद्ध की हालत की गंभीरता का खुलासा करते हुए कहता है कि केवल एक बड़ी सर्जरी ही उसे बचा सकती है।

पंडित जी की सलाह को याद करते हुए कि अनिरुद्ध के ठीक होने के बाद उसके साथ एक पवित्र स्थान पर जाएँ, Jhanak वहाँ जाने और उसकी सलामती के लिए प्रार्थना करने का फैसला करती है।

घर लौटने पर, अर्शी और श्रृष्टि विनायक को अनिरुद्ध की नकारात्मक तस्वीर पेश करते हुए दावा करते हैं कि वह अपनी बीमारी का नाटक कर रहा है। हालाँकि, उनके शब्द विनायक को मनाने में विफल रहते हैं, जो अपने बेटे के बारे में चिंतित हो जाता है।

भावनात्मक उथल-पुथल को बढ़ाते हुए, अप्पू, अनिरुद्ध को बहुत याद करते हुए, नखरे करती है और उसे देखने की मांग करती है।

क्या अनिरुद्ध सर्जरी से बच पाएगा? क्या झनक की प्रार्थनाओं का उत्तर मिलेगा? अर्शी के जाने और अनिरुद्ध की गंभीर हालत से परिवार कैसे निपटेगा?

सगाई प्रोत्साहन: क्या आपको लगता है कि अर्शी ने छोड़कर सही फैसला लिया? नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें!

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन, वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए महाकालटाइम्स से जुड़े रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here