Maati Se Bandhi Dor में रणविजय का अपहरण कर लिया गया है और वैजू उसे बचाने की कोशिश करती है, लेकिन अंततः वह घर छोड़ देती है। क्या वह अपने आत्मसम्मान के लिए चली गई है?

Maati se bandhi dor written update 29 september 2024 स्तब्ध!
Maati se bandhi dor written update 29 september 2024 स्तब्ध!

Maati Se Bandhi Dor Written Update 29th September 2024

Maati Se Bandhi Dor एपिसोड की शुरुआत वैजू द्वारा पुलिस वैन को सामने आकर रोकने से होती है। इंस्पेक्टर उसे डांटता है और वह कहती रहती है कि रणविजय को उन अपराधियों ने अपहरण कर लिया है जिनका उसने पर्दाफाश किया था और खबर अखबार में भी थी। इंस्पेक्टर वैजु को भी पहचानता है और उससे सवाल करता है कि वह रणविजय को कैसे जानती है और उसके साथ उसका क्या रिश्ता है।

वैजू का कहना है कि वह उसका नियोक्ता है क्योंकि वह उसकी मिल में काम करती है। वैजू इंस्पेक्टर से रणविजय को ढूंढने के लिए अपने साथ आने के लिए कहती है लेकिन वह उसे शिकायत दर्ज करके घर वापस जाने के लिए कहता है और वे बाकी काम करेंगे।

Maati Se Bandhi Dor में डीजे रणविजय को बार-बार मारता है लेकिन रणविजय अपनी बात पर अड़ा रहता है और कहता है कि वह गलत काम करने वालों के सामने कभी नहीं झुकेगा। जया और परिवार के बाकी सदस्य पुलिस स्टेशन में हैं और इंस्पेक्टर से रणविजय का पता लगाने का अनुरोध करते हैं।

जबकि Maati Se Bandhi Dor बाद में वैजू इंस्पेक्टर से बंदूक छीन लेती है और धमकी देती है कि अगर इंस्पेक्टर ने रणविजय की तलाश शुरू नहीं की तो वह खुद को गोली मार लेगी। इंस्पेक्टर ने रणविजय मोइदे पाटिल के अपहरण की घोषणा की, जिसे पाटिल परिवार ने भी पुलिस स्टेशन में सुना।

वैजू उन्हें वह दिशा दिखाता है जिसमें रणविजय को ले जाया गया था। रणविजय फिर भी गुंडों से लड़ने की कोशिश करता है लेकिन उसे भी गोली लग जाती है।

डीजे ने रणविजय पर बंदूक तान दी और कहा कि अब उसे मारना होगा। जबकि दूसरा गुंडा रणविजय पर पीछे से वार करता है जिससे वह बेहोश हो जाता है। इससे पहले कि वह कुछ कर पाता, इंस्पेक्टर ने रणविजय को गोली मार दी और बचा लिया। वैजू उसके पास जाने वाला होता है लेकिन जया वहां पहुंच जाती है और उसके पास जाती है।

हमारी अधूरी कहानी बजती है और वैजू दूर से रणविजय को देखता है। वह चुपचाप वहां से चली जाती है जबकि परिवार के सदस्य रणविजय की देखभाल में व्यस्त होते हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि उसके साथ मौजूद लड़की ने साहस दिखाया है। कांस्टेबल का कहना है कि वह वही है जिसकी तस्वीर अखबार में रणविजय के साथ थी।

वसुन्धरा का कहना है कि एक बार फिर वैजू ने रणविजय की जान बचा ली. हर कोई चौंक जाता है और वैजु को चारों ओर देखता है लेकिन वह नहीं मिलती है। रणविजय कहते हैं कि उन्हें तुरंत वापस जाने की जरूरत है। एक बार जब वे घर आते हैं, तो वे वैजू के कमरे में चारों ओर देखते हैं और उसे खाली पाते हैं।

जया को आश्चर्य होता है कि वैजु बिना किसी को बताए कहां चला गया। Maati Se Bandhi Dor में रणविजय देखता है कि वैजू को उसने जो साड़ी उपहार में दी थी, वह कमरे में छूट गई है और सोचता है कि वैजू ने अपना रास्ता चुन लिया है और घर छोड़ दिया है। वसुन्धरा का कहना है कि शायद उसे सुलेखा की बातों से ठेस पहुंची होगी इसलिए उसने अपने आत्मसम्मान के लिए घर छोड़ दिया। रणविजय का कहना है कि वह शायद ज्यादा दूर नहीं गई होगी और वह उसे वापस ले आएगा।

जया वैजु की तलाश में उसके साथ जाने की जिद करती है। वैजु बस स्टैंड पर बैठकर रोती है और अपने रिश्ते को परिवार के सदस्यों से छिपाने और अब उनका दिल तोड़कर चुपचाप चले जाने का दोषी महसूस करती है। वैजु झुमरी पाटन के लिए बस खोलने के लिए कतार में खड़ा है, जबकि रणविजय और जया भी वहां पहुंचते हैं।

जया वैजु को चारों ओर देखती है जबकि वह पहले ही बस के अंदर सीट ले चुकी होती है। वैजू अपने शादीशुदा होने का सामान देखकर रोती है। Maati Se Bandhi Dor एपिसोड का अंत रणविजय और जया के बेचैन होने के साथ होता है क्योंकि वे वैजू को नहीं ढूंढ पाते हैं।

इसे भी पढ़ें-Maati Se Bandhi Dor Written Update 20 September 2024 भावुक !

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहेंl

Ritu Sharma
नमस्ते! मेरा नाम ऋतु शर्मा है और मैं महाकाल टाइम्स में कंटेंट राइटर हूँ। मेरी कोशिश रहती है कि मैं आपको मनोरंजन जगत की ताजा खबरें सटीकता और जिम्मेदारी के साथ पहुंचाऊं, ताकि आप दुनिया की हर नई खबर से जुड़े रहें। धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here