Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही अभिरा और अरमान के लिए झूठ बोलती है, लेकिन संजय और कावेरी के बीच विवाद उनके परिवार को तोड़ने की धमकी दे रहा है। क्या सच सबके सामने आएगा?

Yeh rishta kya kehlata hai written update: 29 september 2024
Yeh rishta kya kehlata hai written update: 29 september 2024(image via sony liv)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 29th September 2024

आज केYeh Rishta Kya Kehlata Hai एपिसोड में रूही कहती है कि वह खुश है कि अभिरा और अरमान यहीं रुक गए। मनीष रूही को फोन करता है और अभिरा के बारे में पूछता है। वह रूही से पूछता है कि वह स्वर्णा और सुरेखा का कॉल क्यों नहीं रिसीव कर रही है। मनीष रूही से पूछता है कि क्या सब कुछ ठीक है। अभिरा रूही को सच बोलने से रोकती है। अभिरा और रूही मनीष से झूठ बोलते हैं कि वे खुश हैं और शादी के बाद की रस्मों में व्यस्त हैं। मनीष अभिरा और रूही को आशीर्वाद देता है।

मनीष सोचता है कि वह अक्षरा और आरोही का वादा निभा पाएगा. स्वर्णा मनीष से वादे के बारे में पूछती है। मनीष कहते हैं कि अक्षरा और आरोही रूही को खुश देखना चाहते थे। अभिरा रूही को मनीष के सामने उसका समर्थन करने के लिए धन्यवाद देती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा और अरमान को रोकने के लिए संजय कावेरी पर गुस्सा हो जाता है। काजल यह सोचकर रोती है कि संजय उसके परिवार को हमेशा के लिए तोड़ने की कोशिश कर रहा है। संजय का कहना है कि उन्हें फर्म से आगे निकलने का अधिकार है क्योंकि उन्होंने इस पर काम किया है। रूही संजय को सचेत करती है। वह संजय से परिवार को तोड़ना बंद करने के लिए कहती है। संजय रूही को चेतावनी देता है।

रूही अरमान के साथ अपनी यादें जला लेती है। वह आगे बढ़ने का फैसला करती है। अभिरा अरमान के लिए खाना लाती है। अरमान सो जाता है. अभिरा अकेले खाना खाने से मना कर देती है। वहां रूही सोफे पर सोने की कोशिश करती है। रोहित रूही से बिस्तर साझा करने के लिए कहता है, क्योंकि कमरा उसका भी है। रूही उसके साथ सोने से झिझकती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा अरमान को जगाने का फैसला करती है। अरमान विद्या के बारे में सोचता है। अभिरा सोचती है कि अगर अरमान विद्या के बारे में सोचता रहेगा तो वह उसके दिल में प्रवेश नहीं कर पाएगी। वह अरमान से बोलने की उम्मीद करती है।

रोहित को लगता है कि रूही को एक ही बिस्तर पर रहना अजीब लग रहा होगा। रूही रोहित से पूछती है कि वह उसे बताए कि वह क्या खाना चाहता है; वह खाना बनाएगी. वह विद्या को बदलाव के लिए शॉपिंग पर ले जाने का फैसला करती है। रोहित रूही से पूछता है कि किस चीज़ ने उसे इतना बदल दिया। रूही हैरान है. रोहित कपड़े बदलने के लिए रूही को गले लगाता है।

अभिरा अरमान से वॉशरूम में बंद अंगूठी देने के लिए कहती है। अरमान अभिरा से पूछता है कि क्या वह इंतजार नहीं कर सकती। अभिरा अरमान को शॉवर के नीचे खींच लेती है। अरमान विद्या के बारे में सोचता है। वह अभिरा को रसोई में जाने के लिए कहता है। अभिरा अरमान से अपनी समस्या साझा करने के लिए कहती है। अरमान अभिरा से बचता है।

मनीषा अभिरा से सबके लिए खीर बनाने को कहती है। अभिरा बेचैन हो जाती है। मनीषा को संदेह है कि अभिरा ठीक नहीं है। अभिरा पोद्दारों की सेवा करता है। विद्या अभिरा से बचती है। बाद में, कावेरी अभिरा को फर्म में नौकरी की पेशकश करती है।

संजय ने कावेरी से सवाल किया। कावेरी अभिरा को कंपनी में शामिल होने के लिए कहती है ताकि वह अरमान के साथ समय बिता सके। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai अभिरा स्तब्ध है।

इसे भी पढ़ें-Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: 28 September 2024

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले  महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here