Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एपिसोड में अरमान ने विद्या की मांग मानकर घर छोड़ने का फैसला किया, जिससे अभिरा और परिवार में तनाव बढ़ गया। क्या यह फैसला रिश्तों को तोड़ देगा?

Yeh rishta kya kehlata hai written update: 27 september 2024
Yeh rishta kya kehlata hai written update: 27 september 2024(image via sony liv)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27th September 2024

आज के Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एपिसोड में अभिरा अरमान के फैसले पर सवाल उठाती है। अरमान का कहना है कि उनका जीवन उनके लिए विद्या का उपहार है। वह विद्या की मांग स्वीकार करने का फैसला करता है। अरमान का कहना है कि अगर विद्या ने उनका समर्थन नहीं किया होता तो कोई भी इसे स्वीकार नहीं करता।

वह अभिरा के साथ घर छोड़ने का फैसला करता है। अभिरा ने विद्या से अपना निर्णय बदलने के लिए कहा; नहीं तो अरमान मर जायेगा. वह कहती है कि अरमान अपने परिवार के बिना नहीं रह पाएगा। अरमान ने घर छोड़ने का फैसला किया।

अभिरा अरमान को बचाव करना बंद करने के लिए कहती है। अभिरा का कहना है कि अरमान उसे बचाव करने से नहीं रोक सकता क्योंकि परिवार उसका है। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान का कहना है कि वह अभिरा का परिवार है। अभिरा जिद पर अड़ जाती है।

अरमान अभिरा से पूछता है कि क्या वह नहीं जानती कि कावेरी और विद्या दोनों उनकी शादी से नाराज हैं। उनका कहना है कि अगर विद्या उनसे नाता तोड़ लेंगी तो वह जिंदा नहीं रह पाएंगे। अरमान का कहना है कि विद्या ने उन्हें पहचान दी है। वह विद्या की खुशी के लिए दूर रहने का फैसला करता है।

अरमान और अभिरा को जाने देने के लिए संजय कावेरी को उकसाता है। वह कहता है कि अभिरा की वजह से अरमान ने घर छोड़ दिया होगा। संजय कहते हैं कि अरमान अभिरा के अलावा किसी के बारे में नहीं सोच सकते। वह कावेरी से अरमान को जाने देने के लिए कहता है।

कावेरी का कहना है कि वह अपने परिवार को टूटते हुए नहीं देख सकता। संजय का कहना है कि अभिरा उनके परिवार के लिए उपयुक्त नहीं है। वह कावेरी से अरमान और अभिरा को घर छोड़ने के लिए कहता है। संजय का कहना है कि रोहित और रूही उनका परिवार हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान को अभिरा की पहली रात बर्बाद करने का पछतावा है। वह अपने परिवार और अभिरा के बारे में सोचता है। अभिरा अरमान को सांत्वना देती है। अरमान अभिरा से अपना बैग पैक करने के लिए कहता है। वहां रूही रोहित से अरमान को रोकने के लिए कहती है।

वह रोहित से विद्या को समझाने के लिए कहती है। रूही को शक है कि रोहित अभी भी अरमना से परेशान है। रोहित कहता है कि उसे यकीन है कि अरमान केवल अभीरा से प्यार करता है, लेकिन वह विद्या को इससे ज्यादा परेशान नहीं कर सकता। रूही को इस बात का अफसोस है कि परिवार टूट रहा है।

अभिरा की मुलाकात विद्या से होती है। वह विद्या को अरमान की बचपन की यादें लौटाती है। अभिरा कहती है कि विद्या का गुस्सा जल्द ही पिघल जाएगा और फिर उसे अरमान की याद आएगी। विद्या भावुक हो गईं. क्रिशा, आर्यन, चारू और कियारा अरमान और अभिरा पर चर्चा करते हैं। रूही का कहना है कि कोरस गैंग अरमान और अभिरा का बचाव कर सकता है। मनीष सोचता है कि अभिरा और रूही का भी वही हाल होगा जो अक्षरा और आरोही का हुआ था।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान और अभिरा ने पोद्दारों को अलविदा कहा। पोद्दारों को एहसास हुआ कि कावेरी गायब है। पंडित जी पोद्दारों को बताते हैं कि उन्हें किसी का अंतिम संस्कार करने के लिए बुलाया गया है।

इसे भी पढ़ें-Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: 26 September 2024

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले  महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here