BhagyaLakshmi में लक्ष्मी और ऋषि के बीच दूरियों को बच्चों ने अपने मासूम इशारों से पाट दिया। मलिष्का का गुस्सा आसमान छूने लगा और उसने एक नई साजिश रच डाली।

Bhagyalakshmi written update: 26th september 2024 नजदीकियां!
Bhagyalakshmi written update: 26th september 2024 नजदीकियां! (image via zee tv liv)

BhagyaLakshmi Written Update 26th September 2024

BhagyaLakshmi एपिसोड की शुरुआत लक्ष्मी द्वारा ऋषि को परोसने से होती है, लेकिन वह यह कहते हुए उठ जाता है कि उसे भूख नहीं है। दादी लक्ष्मी से पूछती हैं कि क्या कुछ हुआ है, और वह चिंतित हो जाती हैं। लक्ष्मी ऋषि के बारे में टिप्पणी करती है। नीलम ऋषि को खाने के लिए कहती है, लेकिन ऋषि कहता है कि वह आज उपवास करना पसंद करता है और चला जाता है। नीलम लक्ष्मी से पूछती है कि क्या उनके बीच कुछ हुआ है।

लक्ष्मी सवाल करती है कि हर कोई उससे ऋषि के मूड के बारे में क्यों पूछ रहा है। मलिष्का कहती है कि वह ऋषि को खाना खिलाएगी और खाना लेकर चली जाएगी। आंचल टिप्पणी करती है कि मलिष्का अच्छी है, और लक्ष्मी को दुख होता है। वह मुकेश से खाना परोसने के लिए कहती है और कहती है कि वह बच्चों की देखभाल करेगी, फिर चली जाती है। करिश्मा लक्ष्मी पर टिप्पणी करती है, लेकिन नीलम जोर देकर कहती है कि अदालत की सुनवाई तक सभी को लक्ष्मी के साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए

BhagyaLakshmi में मलिष्का ऋषि के लिए खाना लाती है और उसे बताती है कि लक्ष्मी उसके बुरे मूड का कारण है। वह जोर देती है कि वह खाए, लेकिन ऋषि उसे यह अनुमान लगाना बंद करने के लिए कहता है। वह मलिष्का को चेतावनी देता है कि वह उस पर दबाव न डाले, क्योंकि उसे कुछ नहीं चाहिए, और चला जाता है। मलिष्का सोचती है कि जब तक लक्ष्मी आसपास है, ऋषि उसकी अच्छाई नहीं देख पाएगा।

लक्ष्मी खाना लेकर बच्चों के पास जाती है। बच्चे बीमार होने का नाटक करते हैं। वह देखती है कि उन्हें बुखार है। पारो और रोहन लक्ष्मी से कहते हैं कि वे अपने माता-पिता के साथ समय बिताना चाहते हैं। ऋषि भी आता है। पारो और रोहन ऋषि और लक्ष्मी से उनके साथ रहने का अनुरोध करते हैं। लक्ष्मी दवा लाती है, और ऋषि सुझाव देता है कि वह पहले उन्हें खिलाए। लक्ष्मी सहमत हो जाती है।

एक कर्मचारी भोजन लेकर आता है और लक्ष्मी से पूछता है कि क्या उसे उसके कमरे में रखना चाहिए। लक्ष्मी उसे बच्चों के कमरे में छोड़ने का निर्देश देती है। ऋषि पूछता है कि क्या उसने उसकी वजह से नहीं खाया है। बच्चे जोर देते हैं कि लक्ष्मी और ऋषि उनके साथ खाएं। वे सभी एक साथ खाते हैं, और बच्चे लक्ष्मी और ऋषि को एक-दूसरे को खिलाने के लिए कहते हैं, उन्हें दोस्त बनने के लिए कहते हैं

मलिष्का बालकनी में जाती है और झल्लाहट में चिल्लाती है कि बच्चे ऋषि और लक्ष्मी को एक करने की कोशिश कर रहे हैं। उसे आश्चर्य होता है कि रोहन लक्ष्मी का समर्थन क्यों कर रहा है और वह मामले को सुलझाने की कसम खाती है। अनुष्का आती है और मलिष्का से कहती है कि चिल्लाने से कुछ नहीं बदलेगा; उसे कुछ करना होगा। मलिष्का अनुष्का से कहती है कि वह लक्ष्मी को एक बुरी माँ की तरह दिखाएगी और उसे जाने के लिए मजबूर करेगी। वह कहती है कि वह अब लक्ष्मी को और नहीं देख सकती और गुस्से में चली जाती है।

BhagyaLakshmi में, रोहन ऋषि से उसके साथ सोने का अनुरोध करता है, और लक्ष्मी ऋषि को सहमत होने के लिए मना लेती है। जैसे ही लक्ष्मी जाने वाली होती है, पारो उसे भी रहने के लिए कहती है। कुछ हिचकिचाहट के बाद, लक्ष्मी सहमत हो जाती है। रोहन और पारो सुझाव देते हैं कि वे सभी बिस्तर साझा करें ताकि वे खुशी से एक साथ सो सकें। उनकी अनिच्छा के बावजूद, ऋषि और लक्ष्मी बच्चों के साथ रहने के लिए सहमत हो जाते हैं।

ऋषि रोहन और पारो को बीच में रखता है और उन्हें सोने के लिए कहता है। जैसे ही वे लाइट बंद करते हैं, ऋषि का हाथ लक्ष्मी को छूता है। आयुष उन्हें एक परिवार के रूप में एक साथ सोते हुए देखता है और एक तस्वीर लेते हुए खुश महसूस करता है।

आयुष शालू को फोटो भेजता है और तुरंत पछताता है। BhagyaLakshmi हालाँकि, शालू तस्वीर देखकर खुश होती है और आयुष को संदेश भेजती है, उम्मीद करती है कि कोई उन पर बुरी नज़र न डाले। आयुष क्रॉस्ड फिंगर्स के साथ जवाब देता है, और शालू एक हार्ट इमोजी भेजती है। दोनों अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं। उस रात बाद में, मलिष्का समय देखती है, नोटिस करती है कि ऋषि वापस नहीं आया है, और उसे देखने जाती है। वह ऋषि और लक्ष्मी को बच्चों के साथ सोते हुए देखती है और क्रोधित हो जाती है।

इसे भी पढ़ें-BhagyaLakshmi Written Update 24 September मलिष्का का खेल खत्म!

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहेंl

Ritu Sharma
नमस्ते! मेरा नाम ऋतु शर्मा है और मैं महाकाल टाइम्स में कंटेंट राइटर हूँ। मेरी कोशिश रहती है कि मैं आपको मनोरंजन जगत की ताजा खबरें सटीकता और जिम्मेदारी के साथ पहुंचाऊं, ताकि आप दुनिया की हर नई खबर से जुड़े रहें। धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here