Anupama ने सागर और मीनू की प्रेम कहानी का समर्थन किया, जिससे सभी चौंक गए। डॉली और लीला गुस्से में हैं। क्या अनुपमा का यह फैसला सही है?

Anupama written update 26 september 2024 डॉली का गुस्सा फूटा
Anupama written update 26 september 2024 डॉली का गुस्सा फूटा

Anupama Written Update 26th September 2024

आज के ‘Anupama ‘ के एपिसोड में कहानी ने ऐसा मोड़ लिया जिसने दर्शकों को चौंका दिया। सागर और मीनू के बीच प्यार को लेकर बड़ी चर्चा छिड़ गई, और अनुपमा ने सबके सामने उनका समर्थन किया।

सागर और मीनू का प्यार परिवार में एक बड़ी बहस का कारण बन गया। Anupama ने सागर से कहा कि वह अपने प्यार के लिए लड़ सकता है, लेकिन परिवार के समर्थन के बिना नहीं। उसने खुलेआम घोषणा की कि वह सागर और मीनू के रिश्ते का समर्थन करती है, जिससे पूरा परिवार हैरान रह गया।

यह सुनते ही डॉली ने गुस्से में आकर अनुपमासे पूछा कि क्या वह ऐसी ही स्थिति में अपनी बेटी का भी समर्थन करेगी? डॉली का यह सवाल अनुपमा को सोचने पर मजबूर कर देता है, लेकिन वह दृढ़ रहती है। अनुपमा कहती है कि उसने हमेशा परिवार के भले के लिए काम किया है, फिर भी उसे गलत समझा जाता है।

अनुज से अपनी भावनाओं को साझा करते हुए Anupama कहती है कि वह मीनू को अपनी बेटी की तरह मानती है, तो फिर क्यों वह उसके खिलाफ जाए? अनुज उसे समझाने की कोशिश करता है और कहता है कि शायद उसकी परेशानी इस बात से है कि सागर और मीनू ने उसे पहले से नहीं बताया।

Anupama को यह महसूस होता है कि परिवार का समर्थन महत्वपूर्ण है, लेकिन अनुज उसे याद दिलाता है कि बच्चों को अपना जीवनसाथी चुनने का अधिकार होना चाहिए। आखिरकार, यह निर्णय सागर, मीनू और डॉली को ही करना है।

दूसरी ओर, तोषु और पाखी, सागर का मज़ाक उड़ा रहे होते हैं। किंजल को पता चलता है कि वे गहने चुराने की योजना बना रहे हैं, जिससे कहानी में नया मोड़ आता है।

बाद में, Anupama और अनुज एक प्यारी सी बातचीत करते हैं जिसमें अनुपमा मजाक में अनुज से दोबारा शादी की बात करती है। अनुज कहता है कि उन्हें शादी की जरूरत नहीं, वे राधा और कृष्ण की तरह जीवनभर एक-दूसरे के साथ रह सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-Anupama Written Update 25th September 2024 अनुपमा का गुस्सा!

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहेंl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here