Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान और अभिरा की शादी विद्या के भारी विरोध के बीच हुई। विद्या ने अरमान पर आरोप लगाए और उनकी शादी को श्राप दिया, जिससे पूरा परिवार स्तब्ध रह गया।

Yeh rishta kya kehlata hai written update: 25 september 2024
Yeh rishta kya kehlata hai written update: 25 september 2024(image via sony liv)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 25th September 2024

आज के Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एपिसोड में पंडित जी अरमान से अभिरा की मांग में सिंदूर लगाने को कहते हैं। अरमान कहते हैं कि गले की चेन गायब है। मनीषा समझाने की कोशिश करती है। स्नेजय बीच में बोल पड़ते हैं। वह गले की चेन दिखाते हैं और कहते हैं कि अरमान अड़े हुए हैं और वह किसी भी कीमत पर अभिरा से शादी करेंगे। वह गले की चेन लौटा देते हैं। कृष काजल से पूछते हैं कि संजय कैसे समझदारी से बात कर रहा है। अरमान और अभिरा को अतीत याद आता है। वे एक दूसरे से शादी कर लेते हैं।

मनीष भावुक हो जाता है। वह अरमान और अभिरा को आशीर्वाद देता है। अभिरा को अक्षरा की उपस्थिति महसूस होती है। अरमान अभिरा को बताता है कि अक्षरा उसकी शादी में शामिल होगी। वह अभिरा को आश्वासन देता है कि वह अक्षरा से ज़्यादा प्यार बरसाएगा। अभिरा भावुक हो जाती है।

कावेरी अभिरा और अरमान का स्वागत करती है। रूही अरमान और अभिरा को चौंका देती है। रोहित रूही से पूछता है कि क्या वह अभिरा के स्वागत की तैयारी के लिए शादी में शामिल नहीं हुई। रूही कहती है कि वह अभिरा की रस्म को मिस नहीं कर सकती। वह कावेरी से अभिरा का स्वागत करने के लिए कहती है। कावेरी विद्या की तलाश करती है। वह विद्या से अरमान और अभिरा के लिए रस्म करने के लिए कहती है। विद्या अभिरा और अरमान का स्वागत करने से मना कर देती है। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में वह अभिरा से पूछती है कि क्या उसे लगता है कि वह उसे अरमान की पत्नी के रूप में स्वीकार करेगी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में विद्या अरमान पर उसकी इच्छा के विरुद्ध अभिरा से शादी करने का आरोप लगाती है। वह अरमान को सौतेला बेटा कहती है। अरमान हैरान है। विद्या अरमान पर अभिरा को चुनने का आरोप लगाती है। वह धोखा महसूस करती है। विद्या कहती है कि अरमान के लिए उसका प्यार अभिरा के उसके जीवन में आने के बाद कम हो गया है। वह अरमान पर उसका दिल तोड़ने का आरोप लगाती है।

विद्या अरमान और अभिरा को श्राप देती है कि उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चलेगी। पोद्दार दंग रह जाते हैं। विद्या अभिरा को घर में प्रवेश करने के लिए कहती है क्योंकि पोद्दार की किस्मत खराब है। कावेरी विद्या को रोकती है। विद्या रुकने से मना कर देती है। अरमान विद्या के पीछे भागता है। अभिरा हैरान है।

अरमान विद्या को रोकने की कोशिश करता है। माधव अरमान से विद्या को अकेला छोड़ने के लिए कहता है, क्योंकि वह गुस्से में है। कावेरी रूही से अभिरा को अपने कमरे में ले जाने के लिए कहती है। अभिरा और अरमान चौंक जाते हैं। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai बाद में, अभिरा रूही से पागल होना बंद करने के लिए कहती है। वह अरमान से शादी करने की कोशिश करने के लिए रूही को दोषी ठहराती है। रूही अभिरा को अपना मुंह बंद करने के लिए कहती है। अभिरा कहती है कि वह चुप है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में माधव अरमान को सांत्वना देता है। वह अरमान से अभिरा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है। रूही आश्वासन देती है कि वह अभिरा और अरमान के बीच कभी नहीं आएगी। वह अभिरा से माफ़ी मांगती है। अभिरा रूही की माफ़ी स्वीकार करने से इनकार कर देती है। अरमान और अभिरा को आश्चर्य होता है कि क्या विद्या कभी उनकी शादी को स्वीकार नहीं करेगी।

इसे भी पढ़ें-Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: 24 September 2024

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले  महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहें।

Ritu Sharma
नमस्ते! मेरा नाम ऋतु शर्मा है और मैं महाकाल टाइम्स में कंटेंट राइटर हूँ। मेरी कोशिश रहती है कि मैं आपको मनोरंजन जगत की ताजा खबरें सटीकता और जिम्मेदारी के साथ पहुंचाऊं, ताकि आप दुनिया की हर नई खबर से जुड़े रहें। धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here