प्यार, त्याग और जीवन की नई दिशा की कहानी में खो जाइए। Jhanak और अनी के बीच के भावनात्मक द्वंद्व ने उनकी जिंदगियों को बदल दिया।

Jhanak written update 25th september 2024अधूरी प्रेम कहानी!
Jhanak written update 25th september 2024अधूरी प्रेम कहानी!

Jhanak Written Update 25th September 2024

एपिसोड में Jhanak को अनी के साथ अपने दुर्व्यवहार की याद आती है क्योंकि उसने अनी के प्यार को अस्वीकार कर दिया है। केबिन के बाहर आकर अनी आदित्य से वादा करती है कि वह उनके बीच नहीं आएगा। उसने सब कुछ खो दिया है।

अप्पू अपनी शादी के बाद अपने घर जाने के लिए तैयार हो जाती है। काजल अब कोलकाता में नहीं रहना चाहती क्योंकि ललन की मौजूदगी उसे दुखी करती है। लेकिन जब ललन उससे पूछता है कि वह अपनी नौकरी क्यों छोड़ रही है, तो काजल उसे कोई स्पष्ट जवाब नहीं देती। ललन उसे कारण बताने पर जोर देता है लेकिन काजल सच नहीं बताना चाहती।

उसे उसके तबादले के पीछे कुछ गड़बड़ लगती है। वह काजल से कोलकाता न छोड़ने पर भी जोर देता है, वह अब भी उसे अपना अच्छा दोस्त मानता है लेकिन काजल उससे बहुत प्यार करती थी। ललन पर गुस्सा होने के कारण जो उसकी भावनाओं को भी नहीं समझता, गुस्से में घर छोड़ देता है।

उसके जाने के बाद अप्पू अपनी माँ के घर जाने के लिए तैयार हो जाता है लेकिन लालन को डर है कि कहीं बोस के घर में फिर से कोई अनचाही स्थिति न आ जाए। अनुराधा उसे भरोसा दिलाती है कि इस बार कुछ नहीं होगा क्योंकि अप्पू उसके साथ रहेगा।

अगली सुबह, आदित्य Jhanak के केबिन में आता है और उसे सूचित करता है कि अनी शहर छोड़ कर चली गई है। झनक को उसके लिए बुरा लगता है लेकिन उसके पास करने के लिए कुछ नहीं था अन्यथा अर्शी बर्बाद हो जाती। झनक हमेशा अनी के साथ रहने में अपमानित महसूस करती थी क्योंकि उसने उसे प्राथमिकता नहीं दी थी।

आदित्य ने अनिरुद्ध के साथ दुर्व्यवहार के लिए झनक से माफ़ी भी मांगी। जब Jhanak को पता चला कि अनिरुद्ध ने मंदिर में पूजा की थी, तो उसने चमत्कारिक रूप से प्रतिक्रिया दी। झनक कहती है कि अनी और वह एक अदृश्य धागे से जुड़ी हुई हैं। हालाँकि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन उनके लिए इस जीवन में एक होना संभव नहीं है।

थोड़ी देर बाद नर्स केबिन में आती है और झनक को बताती है कि उसे आज छुट्टी मिल जाएगी। Jhanak यह जानकर बहुत खुश होती है कि वह अपने घर वापस आ जाएगी। नर्स अनी को धन्यवाद देती है जिसने शुभ फूल लाया और मरीज को छुआ ताकि वह अपना जीवन वापस पा सके।

हालाँकि आदि अब इस पर विश्वास नहीं करना चाहता है लेकिन फिर भी नर्स अनी के समर्पण को स्वीकार करती है। आदित्य औरJhanak  दोनों यह जानकर हैरान हो जाते हैं कि अनी ने सारा भुगतान कर दिया है। उसने आदित्य के लिए एक धन्यवाद पत्र भी छोड़ा है जिसने झनक की बहुत मदद की है।

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए महाकालटाइम्स से जुड़े रहें।

Ritu Sharma
नमस्ते! मेरा नाम ऋतु शर्मा है और मैं महाकाल टाइम्स में कंटेंट राइटर हूँ। मेरी कोशिश रहती है कि मैं आपको मनोरंजन जगत की ताजा खबरें सटीकता और जिम्मेदारी के साथ पहुंचाऊं, ताकि आप दुनिया की हर नई खबर से जुड़े रहें। धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here