Do Dooni Pyar एपिसोड में गंगा और अम्मा जी के रिश्ते में नए मोड़ आए, जबकि कल्याणी और अक्षय के बीच मां-बेटे के रिश्ते में बड़ी दरार दिखी।

Do dooni pyar written update 25th september 2024 बड़ा खुलासा
Do dooni pyar written update 25th september 2024 बड़ा खुलासाe credit : hotstar)

Do Dooni Pyar Written Update 25th September 2024

 Do Dooni Pyar एपिसोड की शुरुआत अम्मा जी द्वारा गंगा को अपनी पोशाक बदलने के लिए कहने से होती है। बिंद्या कल्याणी को बताती है कि पुलिस आ गई है। ललिता कल्याणी का अभिवादन करती है और वह गंगा के बारे में पूछती है। ललिता कल्याणी से कहती है कि वह बहुत खुश है क्योंकि उसने गंगा को स्वीकार कर लिया है।

अम्मा जी को गंगा से पता चलता है कि उसकी माँ उससे मिलने आई है। ललिता कल्याणी से कहती है कि वह बुरी औरत नहीं है और वह उसका सामान लौटाने आई है। हेमा और अक्षय को देखकर कल्याणी चौंक जाती है। कल्याणी अक्षय की ओर चलती है और वह अक्षय को छूती है। कल्याणी अक्षय को गले लगाती है और वह रोने लगती है। ललिता और रितु एक माँ और बेटे की मुलाकात देखते हैं। कल्याणी हेमा पर चोर होने का आरोप लगाती है।

Do Dooni Pyar एपिसोड में ललिता भी हेमा से कहती है कि वह एक चोर है। कल्याणी हेमा को घसीटती है और पुलिस से कहती है कि उसे ले जाए। अक्षय कल्याणी को रोकता है और वह उससे कहता है कि वह अपनी मां के साथ दुर्व्यवहार नहीं कर सकता कल्याणी अभय और अक्षय को बताती है कि वे भाई हैं।

कल्याणी के पति ने पुलिस से कहा कि वे इस मामले को व्यक्तिगत रूप से संभाल लेंगे। अम्मा जी गंगा को बताती हैं कि अभय और अक्षय भाई हैं। गंगा रितु से पूछती है कि क्या उसकी शादी अक्षय से जबरदस्ती की गई है। पुलिस भेजने के लिए कल्याणी अपने पति पर गुस्सा हो जाती है।

Do Dooni Pyar एपिसोड में अम्मा जी कल्याणी से कहती हैं कि लंबे समय के बाद उनका बेटा आया है। अक्षय कल्याणी से कहता है कि हेमा उसकी मां है और वह कल्याणी को अपनी मां मानने से इंकार कर देती है। कल्याणी अक्षय से कहती है कि वह उसका बेटा है और वह उसे अपने साथ आने के लिए कहती है। हेमा कल्याणी से कहती है कि वह गलत है क्योंकि उसने उसे अक्षय को वादे के साथ दिया था। कल्याणी हेमा को मना करती है कि उसने अक्षय को उसे नहीं दिया है। रितु ललिता से कहती है कि वह बहुत खुश है कि कल्याणी उसकी सास है

Do Dooni Pyar में अम्मा जी कल्याणी से कहती हैं कि वह यह तय नहीं करेंगी कि हेमा इस घर में नहीं रहेगी। अक्षय कल्याणी से कहता है कि हेमा उसकी माँ है और वह हेमा से सच बोलने के लिए कहता है।

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने

Ritu Sharma
नमस्ते! मेरा नाम ऋतु शर्मा है और मैं महाकाल टाइम्स में कंटेंट राइटर हूँ। मेरी कोशिश रहती है कि मैं आपको मनोरंजन जगत की ताजा खबरें सटीकता और जिम्मेदारी के साथ पहुंचाऊं, ताकि आप दुनिया की हर नई खबर से जुड़े रहें। धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here