BhagyaLakshmi एपिसोड में ऋषि ने मलिष्का को अपने कमरे से निकाला और लक्ष्मी से बड़ा वादा किया। नीलम कोर्ट के फैसले को लेकर चिंतित है। पढ़ें पूरी कहानी!

Bhagyalakshmi written update 24 september मलिष्का का खेल खत्म!
Bhagyalakshmi written update 24 september मलिष्का का खेल खत्म! (image via zee tv liv)

BhagyaLakshmi Written Update 24th September 2024

BhagyaLakshmi एपिसोड की शुरुआत ऋषि द्वारा लक्ष्मी से यह कहते हुए की जाती है कि जब उसका मूड ठीक होता है, तो वह उसकी हर बात सुनती है, लेकिन जब उसका मूड ठीक नहीं होता, तो वह उसकी बात नहीं सुनती और इसके बजाय उसका मूड खराब कर देती है। ऋषि लक्ष्मी से बात करने का फैसला करता है कि वह क्या कहना चाहता है।

ऋषि लक्ष्मी के पास जाता है और उससे कहता है कि आज वह अपने मन की बात कहेगा।BhagyaLakshmi में वह लक्ष्मी को याद दिलाता है कि उसने ही कोर्ट में कहा था कि ऋषि और मलिष्का की शादी अवैध है, और कोर्ट ने भी फैसला सुनाया कि ऋषि और लक्ष्मी की शादी वैध है।

लक्ष्मी ऋषि से पूछती है कि अगर उसकी शादी मलिष्का से नहीं हुई है, तो मलिष्का उसके कमरे में क्यों है। ऋषि सहमत होता है कि उसकी बात सही है और वह इसे तुरंत ठीक करने का वादा करता है। वह लक्ष्मी के कमरे में जाता है, मलिष्का का बैग पैक करता है और उसे बाहर ले जाता है।

अनुष्का आयुष से माफ़ी मांगती है और कहती है कि उसे कभी एहसास ही नहीं हुआ कि वह कब इतनी बुरी हो गई। वह यह सोचने के लिए माफ़ी मांगती है कि उसका शालू के साथ संबंध है। आयुष उसे दिलासा देता है।

BhagyaLakshmi में आँचल नीलम के पास जाती है और पूछती है कि वह किस बारे में सोच रही है। नीलम अपनी चिंता व्यक्त करती है क्योंकि कोर्ट की सुनवाई नज़दीक आ रही है। वह आँचल को बताती है कि ऋषि उसकी सबसे बड़ी कमज़ोरी है, लेकिन हाल ही में, पार्वती उसके लिए ऋषि से ज़्यादा मायने रखती है।

नीलम पार्वती को घर में रहने की इच्छा व्यक्त करती है, लेकिन उसे डर है कि कोर्ट उनके पक्ष में फ़ैसला न दे। आँचल नीलम को आश्वस्त करती है, उसे ऐसा न सोचने के लिए कहती है। नीलम स्वीकार करती है कि वह शायद बहुत ज़्यादा सोच रही है।

लक्ष्मी ऋषि को रोकती है। BhagyaLakshmi में वह उससे कहता है कि वह मलिष्का को अपने कमरे से बाहर जाने के लिए कहेगा ताकि लक्ष्मी उसके कमरे में आ सके। लक्ष्मी जवाब देती है कि सिर्फ़ इसलिए कि वह कुछ चाहता है इसका मतलब यह नहीं है कि वह हो जाएगा। ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वह उसके प्यार की परीक्षा न ले, और जोर देकर कहता है कि वह हमेशा जीतेगा। वह स्वीकार करता है कि अतीत में कई बुरी चीजें हुई हैं, लेकिन वह लक्ष्मी से वादा करता है कि वह आज को इतना सुंदर बना देगा कि वह अतीत के बारे में नहीं सोचेगी। वह उससे उस पर भरोसा करने के लिए कहता है।

रोहन भागते समय गिर जाता है, और ऋषि और लक्ष्मी उसे बचाने के लिए दौड़ते समय गलती से सिर टकरा जाते हैं। वे रोहन से पूछते हैं कि क्या वह ठीक है, और वह उन्हें आश्वस्त करता है कि वह ठीक है और आश्चर्य करता है कि वे अति प्रतिक्रिया क्यों कर रहे हैं। पार्वती ने देखा कि ऋषि और लक्ष्मी के सिर टकराए और मज़ाक में कहा कि अगर वे फिर से सिर नहीं टकराए तो एक काला कुत्ता उन्हें काट लेगा।

वे हँसते हैं और फिर से सिर टकराकर उनकी बात मानते हैं। पार्वती फिर सामान के बारे में पूछती है। लक्ष्मी बताती है कि यह गणेश पूजा के लिए उसके नए कपड़े हैं। ऋषि उसके कपड़े अपने कमरे में रखने की पेशकश करता है, लेकिन लक्ष्मी जोर देकर कहती है कि इसकी कोई ज़रूरत नहीं है और कहती है कि वह उन्हें अपने कमरे में रख देगी। फिर वह रोहन और पार्वती को सोने के लिए कहती है।

BhagyaLakshmi में लक्ष्मी रोहन और पार्वती को बिस्तर पर लिटाकर चली जाती है। बाद में, पार्वती रोहन को जगाती है और उसे याद दिलाती है कि कैसे ऋषि और लक्ष्मी ने मिलकर उसकी मदद की थी जब वह गिर गया था। वह सुझाव देती है कि वे मुसीबत में होने का नाटक करके ऋषि और लक्ष्मी को दोस्त बना सकते हैं। रोहन सहमत होते हुए कहता है कि यह एक अच्छा विचार है।

अगले दिन, सभी लोग भगवान गणेश की आरती करते हैं। आयुष शालू को देखता है और चला जाता है। शालू उसे देखती है और उसका पीछा करती है।

अनुष्का मलिष्का के पास जाती है और उसे बताती है कि उसने कल कुछ किया था और जानना चाहती है कि क्या यह सही था। मलिष्का उससे पूछती है कि उसने क्या किया। अनुष्का बताती है कि वह आयुष के सामने रोई थी ताकि उसे दोषी महसूस हो ताकि वह फिर किसी और की तरफ न देखे। मलिष्का उसकी प्रशंसा करती है, लेकिन उसे चेतावनी देती है कि वह उस पर उन तरकीबों का इस्तेमाल करने के बारे में न सोचे। अनुष्का उसे आश्वस्त करती है कि वह ऐसा नहीं करेगी।

BhagyaLakshmi में शालू आयुष के पास आती है और पूछती है कि वह ऐसा क्यों कर रहा है और उसके दिमाग में क्या है। आयुष अंश और शालू के बारे में अपने विचारों को याद करता है लेकिन कुछ नहीं कहता और चला जाता है। शालू आयुष को अपनी कसम खाने और सच बताने के लिए मजबूर करती है।

इसे भी पढ़ें-BhagyaLakshmi Written Update 20th September 2024 मौत का दर्द

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहेंl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here