Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान ने रूही के प्यार की परीक्षा लेने के लिए उसे खतरनाक ड्राइव पर ले जाकर उसकी जान को खतरे में डाल दिया। रूही का दिल टूट गया और उसने कार से छलांग लगाई।

Yeh rishta kya kehlata hai written update: 23 september 2024
Yeh rishta kya kehlata hai written update: 23 september 2024(image via sony liv)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 23rd September 2024

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान और रूही के रिश्ते में एक नया मोड़ तब आया जब अरमान ने रूही के प्यार की परीक्षा लेने का फैसला किया। वह उसे एक खतरनाक ड्राइव पर ले गया, जहाँ उसने अपनी योजना का खुलासा किया। रूही शुरू में डर गई और लगातार पूछती रही कि अरमान उसे कहाँ ले जा रहा है। लेकिन अरमान उसे कोई सीधा जवाब नहीं दे रहा था।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान ने कहा कि अब समय आ गया है कि वे अपने परिवार को अपने रिश्ते के बारे में बता दें, लेकिन रूही को यह अच्छा नहीं लगा। वह जानती थी कि उनके परिवार वाले कभी उन्हें एक साथ स्वीकार नहीं करेंगे। उसकी यह चिंता और भी बढ़ गई जब अरमान ने उसकी बात को नजरअंदाज कर दिया और गाड़ी चलाना जारी रखा।

जब शादी का माहौल तनावपूर्ण हो रहा था, अभिरा और परिवार के बाकी लोग इस बात से अनजान थे कि अरमान और रूही के बीच क्या हो रहा है। कावेरी को लगने लगा कि अभिरा ही सभी समस्याओं की जड़ है। दूसरी ओर, मनीषा ने रूही पर आरोप लगाना शुरू कर दिया कि वह अरमान और अभिरा के रिश्ते से खुश नहीं थी, इसलिए भाग गई।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai शादी की तैयारी के बीच, अरमान ने रूही को यह कहकर चौंका दिया कि उनके पास एकमात्र विकल्प साथ मरने का है, क्योंकि उनके परिवार वाले उन्हें कभी स्वीकार नहीं करेंगे। इस बात को सुनकर रूही हिल गई और उसने अरमान से कार रोकने की विनती की। लेकिन अरमान ने गाड़ी को एक चट्टान के किनारे की ओर मोड़ दिया, जिससे रूही की घबराहट और बढ़ गई।

अंत में,Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में खुद को बचाने के लिए रूही ने कार से कूदने का फैसला किया। जैसे ही वह कूदी, अरमान चट्टान से नीचे चला गया। उसे लगा कि अरमान अब नहीं रहा। लेकिन आश्चर्यजनक रूप से, अरमान बिना किसी चोट के वापस आ गया और उसने रूही से कहा कि उसने यह सब उसके प्यार की परीक्षा लेने के लिए किया था।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही इस बात से पूरी तरह टूट गई और अरमान से शादी की भीख माँगने लगी। लेकिन अरमान ने बेरहमी से कहा कि वह मरना पसंद करेगा, लेकिन उससे शादी नहीं करेगा। यह सुनकर रूही पूरी तरह बिखर गई।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में जब अरमान शादी स्थल पर लौटा, तो उसने अभिरा को भरोसा दिलाया कि वह वही है जिससे वह प्यार करता है। इस सब के बीच, विद्या को लगने लगा कि अरमान एक बड़ी गलती कर रहा है और अपने भविष्य को बर्बाद कर रहा है।

इसे भी पढ़ें-Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: 22 September 2024

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले  महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहें।

Ritu Sharma
नमस्ते! मेरा नाम ऋतु शर्मा है और मैं महाकाल टाइम्स में कंटेंट राइटर हूँ। मेरी कोशिश रहती है कि मैं आपको मनोरंजन जगत की ताजा खबरें सटीकता और जिम्मेदारी के साथ पहुंचाऊं, ताकि आप दुनिया की हर नई खबर से जुड़े रहें। धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here