Anupama के 21 सितंबर 2024 के एपिसोड में डिंपल ने अनुपमा पर विश्वासघात का आरोप लगाया, जबकि अनुज ने अपने रिश्ते को सुधारने के लिए नौकरी की तलाश शुरू की।

Anupama written update 21 september 2024 परिवार में हड़कंप!
Anupama written update 21 september 2024 परिवार में हड़कंप!

Anupama Written Update 21st September 2024

Anupama के 21 सितंबर 2024 के एपिसोड में परिवार में कई अप्रत्याशित घटनाएं घटती हैं। एपिसोड की शुरुआत Anupama के चिंता से होती है, क्योंकि वह अपने बच्चों, तोषु और पाखी, की स्थिति को लेकर बेहद परेशान रहती है। दूसरी ओर, तोषु और पाखी अपनी समस्याओं के लिए Anupama को जिम्मेदार ठहराते हैं। उन्हें लगता है कि उनकी सारी मुसीबतें उनकी मां की वजह से हैं। इस स्थिति से निपटने के लिए, तोषु को वनराज का क्रेडिट कार्ड मिल जाता है, और पाखी को एक शानदार होटल में ठहरने का ख्याल आता है।

होटल में पहुँचकर, तोषु और पाखी खुशी-खुशी खाना ऑर्डर करते हैं और आनंद लेते हैं। वे ऑनलाइन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं ताकि दूसरों को ईर्ष्या हो। लेकिन जल्द ही, उनकी मस्ती पर पानी फिर जाता है जब होटल का मैनेजर उनसे बिल का भुगतान करने के लिए कहता है। तोषु अपने पिता के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने की कोशिश करता है, लेकिन चीजें उनके मुताबिक नहीं चलती हैं, और वे मुश्किल में फंस जाते हैं।

इसी बीच, अनुज अपने जीवन को फिर से पटरी पर लाने के प्रयास में जुटा है। वह एक नई नौकरी की तलाश में इंटरव्यू देने का निर्णय लेता है। एक छोटी कंपनी उसे काम करने का मौका देती है, और अनुज इसे अपनी ज़िंदगी को फिर से बनाने का एक अवसर मानता है। वह इस उम्मीद में है कि नौकरी मिलने से वह Anupama का दिल फिर से जीत पाएगा और उनके रिश्ते में सुधार होगा।

इसके बाद एक बड़ा मोड़ आता है जब घर में डिंपल और नंदिता के बीच झगड़ा हो जाता है। डिंपल नंदिता पर आरोप लगाती है कि वह उसके परिवार को तोड़ने की कोशिश कर रही है। जब नंदिता एक दुर्घटना में गिरने वाली होती है और टीटू उसे बचा लेता है, तो डिंपल को गुस्सा आ जाता है और वह नंदिता को थप्पड़ मार देती है। इस घटना से Anupama को बहुत गुस्सा आता है।

डिंपल इससे भी नहीं रुकती और Anupama पर गंभीर आरोप लगाती है। वह कहती है कि अनुपमा ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है और वह एक दिन सबको धोखा देगी। ये सुनकर अनुपमा का धैर्य टूट जाता है, और वह डिंपल को थप्पड़ मार देती है। इस थप्पड़ से घर का माहौल और भी गर्म हो जाता है, और कहानी में एक नया मोड़ आता है।

Anupama की ये घटनाएं दर्शकों को बांधे रखती हैं, और आने वाले एपिसोड्स में और भी बड़ा ड्रामा देखने को मिल सकता है।

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहेंl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here