Shaitani Rasmein एपिसोड निक्की और मलिक के बीच का तनाव गहरा होता जा रहा है। निक्की की नई शक्तियों का उदय और मलिक की शैतानी योजना से पीयूष की जान खतरे में है।

Shaitani rasmein written update 20th september जान खतरे में?
Shaitani rasmein written update 20th september जान खतरे में? (image via stat bharat liv)

Shaitani Rasmein Written Update 20th September 2024

Shaitani Rasmein एपिसोड की शुरुआत पीयूष द्वारा निक्की से अपने कान बंद करने के लिए कहने से होती है क्योंकि वह अपने बच्चे से बात करना चाहता है। वह अपने बच्चे को निक्की की तरह पैदा होने और थोड़ा सा उसके जैसा दिखने के लिए कहता है। निक्की उसे बताती है कि उसे अभ्यास के लिए जाना है। वह उसे बताता है कि वह गर्भवती है। वह उससे कहती है कि उसे अपने बच्चे के लिए ऐसा करना है। वह कहती है कि मलिक को अपने बच्चे को जन्म देते समय मर जाना चाहिए था। वह कहती है कि उसे स्वर्णप्रभा की सभी शक्तियों को जगाने की जरूरत है।

वह उसे बताती है कि उसे 4 उपकरण मिले हैं, जो स्वर्णप्रभा ने उसके लिए छोड़े थे क्योंकि उसने 4 शैतानी रस्में पूरी की थीं। वह कहती है कि उसे सरपाली में अभी तक 5वां उपकरण नहीं मिला है। वह उसे बताता है कि वह जानता है कि 5वां उपकरण कहाँ है। वह उससे पूछती है कि उसे कैसे पता है। वह उसे बताता है कि वह दक्षक बनने के समय से ही कई चीजें देखता है।

Shaitani Rasmein में वहीं दूसरी तरफ काला जादू का आईना मलिक से कहता है कि अगर उसकी जगह कोई और होता तो वो टूट जाता क्योंकि ये दर्द बहुत बड़ा है। मलिक कहता है कि प्यार में इंसान टूट जाता है लेकिन वो शैतान है। वो आगे कहता है कि वो स्वर्णप्रभा से प्यार तो करता है लेकिन खुद से ज़्यादा नहीं। और स्वर्णप्रभा ने अब तक उसका प्यार देखा है लेकिन अब से वो उसका युद्ध देखेगी।

निक्की पीयूष से पूछती है कि वह क्या दिखाना चाहता है। पीयूष उसे डिवाइस देता है। वह कहता है कि स्वर्णप्रभा मृत्यु से पहले वहां आई थी। वह जोड़ता है कि स्वर्णप्रभा उसके लिए यह डिवाइस छोड़ गई है। वह सभी डिवाइस टेबल पर रख देती है। वह पूछती है कि यह क्या है। सभी डिवाइस कनेक्ट हो जाते हैं, और यह गोल्डन बुक में बदल जाता है। वह कहती है कि मलिक को यह किताब चाहिए।Shaitani Rasmein में नाग गुरु निक्की को बताता है कि स्वर्णप्रभा नहीं चाहता था कि अकालशत्रु को यह किताब मिले; इसलिए स्वर्णप्रभा ने यह किताब छिपा दी। वह उसे किताब खोलकर पढ़ने के लिए कहता है। निक्की किताब खोलती है और उसे पढ़ती है। वह कहती है कि उसके जीवन का उद्देश्य मलिक को मारना है।

विक्रम कहता है कि वह रचना की लाश शैतानी कुत्तों को नहीं दे सकता। Shaitani Rasmein में आरोही उससे कहती है कि वे मलिक के खिलाफ नहीं जा सकते। विक्रम आरोही से कहता है कि रचना उनके परिवार का हिस्सा थी और वह मलिक को रचना की लाश के साथ ऐसा नहीं करने देगा। सुगुना विक्रम से कहती है कि अगर वे रचना की लाश शैतानी कुत्तों को नहीं देंगे तो मलिक उन्हें मार देगा। उन्हें पदचाप सुनाई देती है। आरोही विक्रम से उन्हें न रोकने का अनुरोध करती है।

Shaitani Rasmein में सुमित्रा वहाँ आती है। वह रचना की लाश लेने आए नौकर पर अपनी शक्ति का प्रयोग करती है। वह नौकर को एक और लाश दिखाती है और उसे उस लाश को शैतानी कुत्तों के पास ले जाने के लिए कहती है। नौकर उस लाश को लेकर वहाँ से चला जाता है। विक्रम सुमित्रा से पूछता है कि उसने ऐसा कैसे किया। सुमित्रा रचना की लाश को गले लगाती है। वह भवानी सिंह से रचना का अंतिम संस्कार करने के लिए कहती है।

नाग गुरु निक्की को बताता है कि मलिक दक्षक के ज़रिए नागों की सारी शक्ति हासिल करना चाहता है। Shaitani Rasmein में निक्की कहती है कि मलिक अमर नहीं है, इसलिए वे मलिक पर हमला करेंगे। बाकर यह सुन लेता है और मलिक को यह संदेश भेजता है। मलिक बाकर से कहता है कि वह पकड़ा न जाए और निक्की के स्वर्णप्रभा बनने पर उसे उसके पास ले आए। वह कहता है कि वह निक्की के सामने पीयूष को मार देगा।

इसे भी पढ़ें-Shaitani Rasmein Written Update 14 September बहादुरी से दंग!

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here