Jhanak अप्पू की शादी में पुलिस का प्रवेश, ललन पर चोर होने का आरोप और उसकी गिरफ्तारी ने शादी को रोक दिया। परिवार और झनक ने किया विरोध।

Jhanak written update 8th september 2024 दूल्हे की गिरफ्तारी
Jhanak written update 8th september 2024 दूल्हे की गिरफ्तारी (image via sony liv)

Jhanak Written Update 8th September 2024

Jhanak एपिसोड की शुरुआत अप्पू की शादी की रस्मों से होती है जिसकी शादी ललन से तय होती है। अप्पू की दादी नए दूल्हे से इस मासूम लड़की की देखभाल करने के लिए कहती है जो निश्चित रूप से ललन के परिवार पर अपना प्यार बरसाएगी। वह यह भी आश्वासन देता है कि वह अप्पू को उसकी सारी आज़ादी देगा।

Jhanak में दूसरी ओर अजंता बहुत भावुक हो जाती है और अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करने लगती है। उसका पति इस महिला को शांत करने के लिए उसके पास आता है। बबलू को पूरी उम्मीद है कि उसकी बेटी सुरक्षित जगह पर होगी। अप्पू के माता-पिता अप्पू के खुश चेहरे को देखते हैं। बबलू को पछतावा होता है क्योंकि उसने शुभा पर अपना भरोसा नहीं रखा जिसने उसकी भतीजी के लिए सब कुछ व्यवस्थित किया है।

शादी के बीच में, अप्पू Jhanak से अपने पास बैठने का अनुरोध करता है। हालाँकि Jhanak रस्मों में शामिल होने से हिचकिचाती है लेकिन उसे अप्पू के साथ रहने के लिए मजबूर किया जाता है। अचानक, पुलिस का एक समूह बोस परिवार के घर पहुंचता है और ललन चटर्जी के बारे में पूछता है। पुलिस अधिकारियों को देखकर, अप्पू बहुत डर जाता है और ललन से पूछता है कि वे पुलिस उनके घर में क्यों आए हैं।

तुरंत ललन उन पुलिस वालों के पास आता है लेकिन मुख्य पुलिस अधिकारी को आश्चर्यचकित करते हुए घोषणा करता है कि उसके पास ललन के खिलाफ वारंट है। वे ललन को गिरफ्तार करने आए हैं। तुरंत उसकी बहन उससे पूछती है कि वे ललन को क्यों गिरफ्तार करेंगे जबकि वह किसी अपराध में शामिल नहीं है। पुलिस अधिकारी को संदेह है कि ललन चोर है जो हाल ही में डकैती के एक मामले में शामिल है। शुभो भी अपने लड़के के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करने का दिखावा करता है

पुलिस अधिकारी के इस अप्रत्याशित आरोप को सुनकर Jhanak और ललन की बहन बहुत हैरान हो जाती हैं। झनक विरोध करती है और सवाल करती है कि क्या उनके पास ललन के खिलाफ कोई सबूत है। लेकिन पुलिस अधिकारी बहुत दृढ़ता से कहता है कि वे बिना किसी सबूत के वहां नहीं आए हैं। ललन उन सभी बाधाओं के खिलाफ आवाज उठाता है और शुभा के सामने खड़ा होता है।

वह शुभा से पूछता है कि उसने उसके साथ ऐसा क्यों किया। ललन की यह बात सुनकर शुभो बहुत हैरान हो जाता है। हालांकि वह उनके रिश्ते के लिए अपने समर्थन का उल्लेख करते हुए अपना दिखावा जारी रखता है। अचानक अनुराधा अपने बेटे के लिए घबराई हुई वहां आ जाती है। अनुराधा पुलिस अधिकारी से अनुमान लगाती है कि उसके बेटे ने कुछ भी गलत नहीं किया है, वे कुलीन परिवार से थे लेकिन उनके पति के एक वकील मित्र ने उन्हें धोखा दिया था।

उस बस्ती के सभी निवासी इस पहले आरोप का विरोध करते हैं और पुलिस अधिकारी को धमकी देते हैं कि अगर वे ललन को गिरफ्तार करेंगे, तो वे इस अन्याय के खिलाफ अपना विरोध जारी रखेंगे। पुलिस अधिकारी ललन पर जोर देता है कि वह उनके साथ चले, वह अप्पू के माथे पर सिंदूर लगाकर शादी की रस्में पूरी करता है।

Jhanak में शुभो उनकी शादी रोकने में विफल रहता है। अनिरुद्ध भी ललन के साथ खड़ा होता है जब पुलिस अधिकारी उसे चोर समझ लेता है। वह अपने माता-पिता की किसी भी मनाही को नहीं सुनता। झनक मामले को अच्छी तरह से जानने के लिए ललन के साथ पुलिस स्टेशन जाना चाहती है।

इसे भी पढ़ें-Jhanak Written Update 7th September 2024 शादी में झनक बेहोश!

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहें।

Ritu Sharma
नमस्ते! मेरा नाम ऋतु शर्मा है और मैं महाकाल टाइम्स में कंटेंट राइटर हूँ। मेरी कोशिश रहती है कि मैं आपको मनोरंजन जगत की ताजा खबरें सटीकता और जिम्मेदारी के साथ पहुंचाऊं, ताकि आप दुनिया की हर नई खबर से जुड़े रहें। धन्यवाद!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here