25 अगस्त 2024 को, Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में जन्माष्टमी की तैयारी के बीच आहूजा परिवार में बढ़ता तनाव और विवाद। जानिए क्या है सच्चाई!

Kaise mujhe tum mil gaye 25th august written update मचा बवाल
Kaise mujhe tum mil gaye 25th august written update मचा बवाल(image via sony liv)

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 25th August 2024 Written Update

25 अगस्त 2024 को, का एपिसोड Kaise Mujhe Tum Mil Gaye कहानी में जन्माष्टमी उत्सव की तैयारी कर रहे आहूजा परिवार के सदस्यों के बीच तनाव बढ़ता हुआ दिखाई देता है। चिकनेश परिवार आगामी त्यौहार के लिए आहूजा परिवार से मिलने आता है, जिससे एक घटनापूर्ण दिन की शुरुआत होती है।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में परिवार की एक बुजुर्ग महिला बबीता निमृत की हरकतों पर सवाल उठाती है। त्योहार की तैयारी में व्यस्त निमृत बबीता से कहती है कि वह जन्माष्टमी की तैयारी कर रही है। हालांकि, बबीता निमृत की उन लोगों के साथ बढ़ती दोस्ती पर अपनी नाराजगी व्यक्त करती है जिन्हें वह निम्न सामाजिक वर्ग का मानती है।

परिवार का एक अन्य सदस्य दिलदार यह बात सुन लेता है और बबीता को याद दिलाता है कि वह भी कभी मध्यम वर्ग का था और बेबे की चूड़ियों से मिलने वाली संपत्ति की वजह से ही वह उच्च सामाजिक स्थिति में पहुंचा है। बबीता की बातों के बावजूद, निमृत चिकनेश परिवार की तैयारियों में शामिल होने के लिए निकल जाता है।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में इस बीच, विराट जहान से चर्चा करने के लिए जाता है कि उत्सव के लिए कृष्ण की भूमिका कौन निभाएगा। जहान का मानना ​​है कि विराट इस भूमिका के लिए सबसे उपयुक्त है, लेकिन एक समस्या है- अमृता विराट को कृष्ण की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं है। हर्ष विराट को सुझाव देता है कि उसे अमृता को यह भूमिका देने के लिए मनाने का कोई तरीका खोजना चाहिए, और विराट कोशिश करने के लिए सहमत हो जाता है।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में विराट, अपनी चंचलता दिखाते हुए, अमृता पर एक गुलेल से फूल फेंकता है, और इस प्रक्रिया में उसे चिढ़ाता है। वह हर्ष को भी मस्ती में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करता है, लेकिन हर्ष मना कर देता है और गुलेल को दूर रख देता है। विराट और हर्ष फिर उस जगह से चले जाते हैं, जिससे अमृता को यह सोचने का मौका मिलता है कि अभी क्या हुआ।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में जैसे-जैसे दिन बीतता जाता है, अमृता को विराट के कमरे से बांसुरी की आवाज़ सुनाई देती है। वह अंदर जाती है और पाती है कि विराट बांसुरी बजाने का नाटक कर रहा है जबकि संगीत वास्तव में स्पीकर से बज रहा है। अमृता स्पीकर बंद कर देती है, वह स्पष्ट रूप से परेशान है, और विराट जल्दी से बात करने के लिए उसके पीछे जाता है।

एक अलग दृश्य में, प्रियंका और इशिका विराट और अमृता के कमरे में घुस जाती हैं। वे अंजलि के बर्तन की तस्वीर लेते हैं, लेकिन जब वे विराट और अमृता को वापस लौटते हुए सुनते हैं, तो वे जल्दी से बिस्तर के पीछे छिप जाते हैं। विराट और अमृता के बीच एक संक्षिप्त बातचीत के बाद, जहाँ विराट अमृता को चिढ़ाता है कि अगर वह उसे कृष्ण बनने की अनुमति नहीं देती है तो वह दूसरी राधा ढूंढ लेगा, वह कमरे से बाहर निकल जाता है। अमृता उसका पीछा करती है, लेकिन प्रियंका गलती से कुछ पेंट में पैर रख देती है, जिससे कमरे से बाहर निकलते समय पैरों के निशान बन जाते हैं।

बाद में, Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में अमृता पेंट के पैरों के निशान देखती है और उनके पीछे-पीछे अपने कमरे में चली जाती है। वह विराट से पूछती है कि क्या वह पेंट में पैर रखने वाला ही है। विराट इससे इनकार करता है और अपनी बेगुनाही साबित करते हुए उसे अपने साफ जूते दिखाता है।

इस बीच,Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में इशिका प्रियंका के कमरे में अंजलि के बर्तन की प्रतिकृति डिजाइन करने में व्यस्त है। अमृता कमरे में प्रवेश करती है और प्रियंका पर आरोप लगाती है कि वह पहले उसके और विराट के कमरे में थी, सबूत के तौर पर पेंट के पैरों के निशान दिखाती है।

प्रियंका खुद का बचाव करने की कोशिश करती है, लेकिन बबीता बीच में आ जाती है। बबीता स्वीकार करती है कि वह ही विराट के कमरे में घुसी थी, दावा करती है कि वह अंजलि को ढूंढ रही थी। वह अपने जूते पर पेंट दिखाती है, जो पैरों के निशान से मेल खाता है, और अमृता, इस स्पष्टीकरण से संतुष्ट होकर कमरे से बाहर निकल जाती है।

हालाँकि, Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में बबीता इस स्थिति से खुश नहीं है। अमृता के जाने के बाद, वह प्रियंका को ऐसी लापरवाही करने के लिए डांटती है और उसे चेतावनी देती है कि वह ऐसी गलती दोबारा न करे। बबीता की हताशा स्पष्ट है, और वह कमरे से बाहर चली जाती है, प्रियंका और इशिका को अपने किए पर विचार करने के लिए छोड़ देती है।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में घर के दूसरे हिस्से में विराट फिर से जहान के पास जाता है, इस बार उसके दिमाग में ज़्यादा गंभीर बातें हैं। वह जहान से पूछता है कि अमृता ने हाल ही में अपनी मतलबी प्रवृत्ति कहाँ से विकसित की होगी। जहान व्यंग्य के साथ उसके सवाल का जवाब देता है। कुछ ही देर बाद, भवानी दृश्य में प्रवेश करती है, और बातचीत आगामी जन्माष्टमी त्योहार पर आ जाती है।

जहान टिप्पणी करता है कि पंजाबी संस्कृति में, पति और पत्नी के लिए अपनी पहली जन्माष्टमी एक साथ मनाना शुभ माना जाता है। भवानी इस पर विचार करती है, लेकिन विराट, माहौल को हल्का करने की कोशिश करते हुए उसे आश्वस्त करता है कि वह पिछली गलतियों को नहीं दोहराएगा। फिर वह भवानी और जहान को अपने शब्दों पर विचार करने के लिए छोड़कर कमरे से बाहर चला जाता है।

जैसे-जैसे Kaise Mujhe Tum Mil Gaye एपिसोड खत्म होता है, आहूजा परिवार के भीतर तनाव बढ़ता जाता है। प्रियंका के प्रति अमृता का संदेह बढ़ता जाता है, और जन्माष्टमी की तैयारियाँ परिवार के कुछ सदस्यों में बुराइयों को सामने लाती हैं। यह देखना बाकी है कि ये अंतर्धाराएँ आने वाले त्यौहार को कैसे प्रभावित करती हैं और क्या परिवार बिना किसी संघर्ष के इस अवसर को मनाने के लिए समय पर एक साथ आ पाता है।

इसे भी पढ़ें-Kaise Mujhe Tum Mil Gaye 23 August Written Update: बेइज्जती!

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए MahakalTimes से जुड़े रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here