Suhaagan के नए एपिसोड में कोयल ने रची चाल, साजिश से स्वरा पर लगा चोरी का झूठा आरोप, परिवार में मचा हड़कंप। जानिए कैसे स्वरा खुद को बचाएगी।

Suhaagan 9 august 2024 - कोयल की चालबाजी से स्वरा मुसीबत में
Suhaagan 9 august 2024 – कोयल की चालबाजी से स्वरा मुसीबत में(image via colors tv)

Suhaagan 9th August 2024 Written Update

9 अगस्त, 2024 को, Suhaagan का एपिसोड नाटकीय मोड़ लेता है, जब घर में तनाव बढ़ता है। दिन की शुरुआत कोयल द्वारा स्वरा के आश्चर्य को नोटिस करने से होती है, जब वह कुछ गहनों की प्रशंसा करती है। कोयल, व्यंग्य के साथ स्वरा को याद दिलाती है कि उनके बच्चों के बीच के विवादों के बावजूद, स्वरा परिवार की बहू बनी हुई है। स्वरा, शांति बनाए रखने की कोशिश करते हुए, बड़ों से आशीर्वाद मांगती है। हालाँकि, वह कोयल को यह कहते हुए चेतावनी देती है कि वह उसके सामने आसानी से नहीं झुकेगी।

 Suhaagan एपिसोड के परिवार का कीमती आभूषण कमरबंद स्वरा को सौंप दिया जाता है और उसे सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी दी जाती है। वह रुद्र को आश्वस्त करती है कि वह इसकी अच्छी तरह से रक्षा करेगी। स्वरा सावधानी से कमरबंद को अपनी अलमारी में रखती है और चाबी को अपनी कमर पर सुरक्षित रूप से बांधती है, जो परिवार के सम्मान की रक्षा के लिए उसकी प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

बाहर, कोयल, ध्वनि के साथ मिलकर स्वरा के खिलाफ़ अपनी योजना को अंजाम देने के लिए सही समय का इंतज़ार करती है। वे ऐसी स्थिति बनाने की योजना बनाते हैं जहाँ स्वरा को किसी दुर्घटना के लिए दोषी ठहराया जा सके। स्वरा को जल्द ही आगामी तीज पूजा, एक महत्वपूर्ण पारिवारिक समारोह के लिए मेहंदी का पेस्ट तैयार करने के लिए कहा जाता है। जैसे ही वह काम करने बैठती है, नैना मदद करने की पेशकश करती है, लेकिन स्वरा विनम्रता से मना कर देती है, और नैना को उत्सव का आनंद लेने के लिए प्रोत्साहित करती है। हालाँकि, स्वरा की भलाई के बारे में चिंतित नैना वेदांत के पास जाती है, और उससे स्वरा की मदद करने का अनुरोध करती है क्योंकि वह पिछली बीमारी से पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है।

वेदांत, जो देखभाल करने वाला और सहायक है, स्वरा की मेहंदी की तैयारी में मदद करने के लिए आगे आता है। स्वरा को लौंग के तेल की जरूरत है, इसलिए वह घर के अंदर चली जाती है। ध्वनि उसे अंदर जाने से रोकने की कोशिश करती है, क्योंकि वह जानती है कि कोयल अंदर है, लेकिन स्वरा जाने पर जोर देती है।

अंदर जाने पर स्वरा को यह देखकर झटका लगता है कि एक घूंघट वाली महिला उसके लॉकर से कमरबंद चुराने की कोशिश कर रही है। उसे एहसास होता है कि कुछ गड़बड़ है, वह चोर का सामना करती है, जो कोई और नहीं बल्कि कोयल है। स्वरा कोयल को पकड़ लेती है और मदद के लिए चिल्लाती है, ताकि चोर का पर्दाफाश हो सके। हालाँकि, कोयल अपनी योजना को अंजाम देने के लिए दृढ़ है, वह स्वरा को जोर से धक्का देती है और किसी के सामने आने से पहले ही भाग जाती है।

स्वरा की चीख सुनकर वेदांत और परिवार के अन्य सदस्य उसके पास दौड़े। स्वरा, अभी भी सहमी हुई है, बताती है कि क्या हुआ था, कैसे उसने किसी को कमरबंद चुराने की कोशिश करते हुए पकड़ा। चिंतित परिवार चोर की तलाश में बाहर निकलता है, लेकिन कोई नहीं मिलता।

इस मौके का फायदा उठाते हुए कोयल ने एक नाटक किया, जिसमें वह परेशान दिख रही थी और दावा कर रही थी कि तीज जैसे शुभ दिन पर चोरी होना एक अपशकुन है। वह नाटकीय ढंग से स्वरा को कीमती कमरबंद सौंपने के लिए खेद व्यक्त करती है। आरोप से आहत स्वरा जोर देकर कहती है कि उसने इसे सुरक्षित रखने के लिए हर एहतियात बरती थी, लेकिन कोयल के अभिनय से वेदांत को इसके विपरीत विश्वास हो जाता है।

वेदांत, अपनी माँ के प्रति वफ़ादारी और स्वरा पर अपने भरोसे के बीच उलझा हुआ है, आखिरकार स्वरा को लापरवाह होने का दोषी ठहराता है। कोयल, अपनी योजना को पूरी तरह से साकार होते हुए देखती है, ध्वनि को संकेत देती है, जो एक निश्चित क्षेत्र से गुज़रते हुए चुपके से एक बैग गिरा देती है। कोयल फिर सबका ध्यान गिराए गए बैग की ओर खींचती है, जिससे Suhaagan एपिसोड के खत्म होने तक परिवार सस्पेंस में रहता है।

यह घटना Suhaagan में एक महत्वपूर्ण क्षण है, क्योंकि स्वरा खुद को कोयल की कुटिल योजना में फंसी हुई पाती है। स्वरा पर परिवार का भरोसा डगमगा जाता है, और एक बार सामंजस्यपूर्ण घर अब संदेह और संदेह से घिरा हुआ है। दर्शक यह सोच रहे हैं कि स्वरा अपना नाम कैसे साफ करेगी और आने वाले Suhaagan के एपिसोड में उसके लिए और क्या चुनौतियाँ आने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें-Suhaagan 7th August 2024 – शो का नया ट्विस्ट चौंका देगा आपको

हिंदी में मनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहले महाकालटाइम्स.कॉम पर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए महाकालटाइम्स से जुड़े रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here